Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 3 फ़रवरी 2019

हादसा या हत्या, आदिवासी युवक सूरज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता।  बैतूल चोपना



चोपना के डुलहारा इलाके में काल एक आदिवासी युवक की संदिग्ध मौत हो गयी। पुलिस इसे सड़क दुर्घटना का मामला बता रही  है।
मृतक की पत्नी के मुताबिक सूरज पिता इंदर अपनी बाइक से बाजार गया था। जिसके एक्सीडेंट में मरने की जानकारी मिली। जबकि थाना प्रभारी हिमेन्द्र पटेल ने बताया कि मृतक की लाश दुलहरा से दो किलोमीटर दूर पुलिया के पास मिली है। इधर  इस मौत को संदिग्ध मानकर मृतक का शव परीक्षण डाक्टरो के पैनल से कराने की बात की जा रही है। हालांकि पुलिस आशंका को  सिरे से नकार रही है। जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि युवक की मौत की असली वजह क्या है।

बन्द नही हुई अवैध खदाने
प्रशासन की  लाख कोशिशों के बावजूद इस इलाके में चल रही कोयले की अवैध खदाने बंद नही हुई है। आशंका है कि इस मौत के पीछे भी यही अवैध कोयला खदान हो सकती है।

कोल माफिया की है खदान
बताया जा रहा है कि इस इलाके में सक्रिय कोल माफिया  यह खदाने चला रहा है। जो आस पास के गरीब आदिवासियों से इन सुरंगनुमा खदानों से कोयला निकलवाकर बाद में उस कोयले को इंदौर भोपाल तक पहुचाता है।
इनका कहना है
एएसपी साहब की सूचना पर मौके पर आया हु। सूरज की मौत एक्सीडेंट लग रही है।एसडीओपी साहब भी साथ मे है। आपको किसी ने गलत जानकारी दी होगी।सुबह तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
हेमेंद्र पटेल थाना प्रभारी चोपना

                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें