Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

नकाब पोशों ने हवाई फायर कर पेट्रोल पंप में की लूट,सीसीटीवी में हुए कैद

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल चिचोली



चिरापाटला में नकाब पोशों ने हवाई फायर कर पेट्रोल पंप में की लूट,सीसीटीवी में हुए कैद 

एसपी मौके पर पहुंचे

बैतूल ।चिचोली थाना क्षेत्र के चिरापाटला में देर रात 6 नकाब पोशों ने पेट्रोल पंप पर हवाई फायर कर लूट की घटना को अंजाम दिया है । लूट में की घटना में कर्मचारियों से मारपीट भी की है ।घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत डॉग स्कॉड मौके पर पहुंच चुके थे ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चिचोली थाना क्षेत्र के चिरापाटला के समीप भगवती पेट्रोल पंप पर रात 3 बजे 6 नकाब पोशों ने पम्प के केबिन में पत्थरों से तोड़ फोड़ कर मौजूद कर्मचारियों को डराने हवाई फायर करते हुए मैं पीट की कर्मचारियों से मारपीट के लगभग 70 हजार रुपये की लूट को अंजाम देकर जंगल के रास्ते फरार ही गये ।घटना की सूचना रात्रि में ही एक कर्मचारी ने पेट्रोल पंप मालिक समेत गाँव वालों को रात्रि में दे दी थी ।घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिकेयन के साढ़ डॉग स्कॉड, एसडीओपी शाहपुर,समेत चिचोली थाना स्टाफ मौके पर पहुंच कर पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगे हुए थे ।पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे है ।जिसकी बिना पर पुलिस जल्द की इन नकाब पोशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर लेगी ।



                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें