Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 11 फ़रवरी 2019

छात्र को उठा कर पटकने के मामले टीम ने स्कूल पंहुचकर की जांच,छात्रों ने की पिटाई की पुष्टि,सहायक आयुक्त करेंगे कार्यवाही

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  आठनेर






आठनेर। ब्लॉक के मेन्ढा छिंदवाड़ गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक महेश जितपुरे की करतूत ने समूचे शिक्षकों को शर्मसार कर दिया है। यहां पर मौजूद शिक्षक महेश जितपुरे ने तीसरी कक्षा के आदिवासी छात्र आयुष पिता बुध्दु को बगैर वजह उठाकर पटक दिया था ।जिसके कारण छात्र को कमर मे चोट आयी है और पैर में भी तकलीफ है । सोमवार को बी ई ओ आर पी गिहारे और सीएसी जितेंद्र वागद्रे की टीम जांच करने   स्कूल पहुंची। यहां पर टीम को शिक्षक नहीं मिला। अधिकारियों ने पीडित छात्र और अन्य छात्रों के बयान लिए है। छात्रों ने शिक्षक द्वारा पिटाई की बात बताई है। और जांच रिपोर्ट बनाकर कार्रवाई के लिए सहायक आयुक्त के पास प्रतिवेदन भिजवाया है। जिस शिक्षक ने छात्र को पीटा है।वह शिक्षक पट्टन ब्लॉक की प्राथमिक शाला बोरपेन्ड मे पदस्थ है ।और 2 सालों से मेन्ढा छिंदवाड़ में अटैच होकर कार्य कर रहा था।


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें