Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019

हाईवे पर बाइक और एम्बुलेंस में भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता| शाहपुर 

नेशनल हाईवे पर सोमवार डांडीवाड़ा धार के बीच ओवरब्रिज पर आमने- सामने बाइक और एम्बुलेंस की भिड़ंत हाे गई। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हाे गया। घायल काे बैतूल रैफर किया है। घटना शाम करीब चार बजे की है। होशंगाबाद निमसाड़िया निवासी शिवम कीर पिता भोलाराम कीर 22 साल अाैर सरवन गौर निवासी निमसाड़िया बाइक से होशंगाबाद से शाहपुर की तरफ आ रहे थे। एंबुलेंस भोपाल की तरफ जा रही थी। इस दाैरान आमने- सामने दाेनाें की भिड़ंत हाे गई। इसमें शिवम कीर की मौके पर मौत हो गई अाैर सरवन गंभीर रूप से घायल हाे गए। घटना के बाद एम्बुलेंस का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक पीएम के लिए शाहपुर पहुंचाया। जबकि घायल युवक की हालत गंभीर हाेने पर शाहपुर से बैतूल रेफर किया गया। भौरा चौकी प्रभारी अनिल राहोदिया ने बताया कि एंबुलेंस जब्त कर ली है। एंबुलेंस ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 


www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें