Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019

मुलताई नपाकर्मी का ट्रैक पर मिला शव, भीड़ देखकर बड़ा भाई पहुंचा तो की पहचान

ग्रामीण मीडिया संवाददाता| मुलताई 

जिले की मुलताई नगर पालिका में पदस्थ पंप अटेंडेंट राजेंद्र बचले का शव सोमवार को रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत मिला। पहचान नहीं हो पा रही थी। इस दौरान मृतक के भाई ने ट्रैक के पास लोगों की भीड़ देखी तो देखने पहुंचा। भाई ने कपड़े, मोबाइल और कुछ दूरी पर खड़ी स्कूटी से मृतक की पहचान छोटे भाई राजेंद्र के रूप में की। आजाद वार्ड निवासी राजेंद्र बचले (30) नपा में पदस्थ था। सुबह वह घर से स्कूटी लेकर बिना बताए निकला था। बैतूल रोड क्षेत्र में पुराने दुग्ध शीत केंद्र के पास रेलवे ट्रैक पर राजेंद्र का शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना मिलने पर लोग देखने पहुंचे थे। इस दौरान राजेंद्र का बड़ा भाई राजेश पत्नी हेमा को निजी कॉलेज में छोड़ने जा रहा था। राजेश ने ट्रैक के पास लोगों की भीड़ देखी तो वह भी देखने पहुंचा। ट्रैक से कुछ दूरी पर राजेश को भाई राजेंद्र की स्कूटी खड़ी दिखाई दी। राजेश ने कपड़े और शव के पास पड़े मोबाइल से पहचान की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव का पीएम कराया। सूत्रों के अनुसार राजेंद्र पारिवारिक विवाद के चलते तनाव में था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें