Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

मुलताई विधानसभा क्षेत्र में जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित आदिवासी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

मुलताई विधानसभा क्षेत्र में आदिवासी बेरोजगार नागरिक, शासन की रोजगागर मूलक,योजनाओं का लाभ नही मिल पा रहा है। कारण है, बैंक के राष्ट्रीय बैंक के अधिकारी।
ग्राम घटपिपरिया आदिवासी हितग्राही शिवपाल ने पशु पालन विभाग से बकरी पालन हेतु वर्ष 2016-2017 में पंजाब  नेशनल बैंक दुनावा से  बकरी के लिए 71हजार योजना अन्तर्गत ऋण स्वीकृत हुआ।जिसमें 35 हजार 500 का शासन स्तर से अनुदान  बैंक खाते में आ गया है। पंजाब नेशनल बैंक दुनावा के शाखा के प्रबंधक के टाल-मटोल रवैये के कारण वर्ष  2016 से 2019 तक ये आदिवासी हितग्राही बैक के चक्कर काट रहा है। ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई से सम्पर्क उपरांत शिकायत आवेदन  अनुविभागीय  अधिकारी राजस्व राजेश शाह को दिया। अधिकारी महोदय ने प्रकरण को गम्भीरता से लिया। तत्काल पशुपालन विभाग मुलताई, दुनावा औऱ बैंक अधिकारी से मोबाईल से चर्चा कर जांच के आदेश और शीघ्रता से ऋण प्रदान करके नियमानुसार बकरी प्रदान करे।
शासन की जनकल्याण कारी योजनाओं का सही क्रियान्वयन के निर्देश जारी किये।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें