Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

कार ने बाइक को मारी टक्कर एक कि मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। सारणी


शोभापुर और बगडोना के बीच हवाई पट्टी के पास एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार कोलकर्मी को टक्कर मार दी। गंभीर चोटें आने से बाइक सवार की मौत हो गई। कार चालक फरार है। डब्ल्यूसीएल के रीजनल वर्कशॉप में कार्यरत मधुकर पटवारी (57) शुक्रवार रात 9.45 बजे पल्सर बाइक से बगडोना से शोभापुर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मधुकर जोर से उछलकर सड़क पर आ गिरे। उनके सिर व अन्य हिस्सों में चोटें आईं। उन्हें डब्ल्यूसीएल के एरिया अस्पताल पाथाखेड़ा ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कार चालक फरार है। पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी हरिशंकर वर्मा ने बताया कार जब्त कर ली है। चालक फरार है। कार शोभापुर निवासी किसी संतोष पवार की बताई जा रही है। शव को मरचुरी में रखा है। शनिवार सुबह पीएम किया जाएगा। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें