Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

बालिका की सर फटने से मौत , पंक्चर खड़ी ट्रॉली में घुसा ऑटो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


आठनेर रोड पर फोरलेन के पास देर रात हादसा, पांच घायल   108 ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया 



आठनेर रोड पर फोरलेन के पास रविवार देर रात ऑटो सड़क किनारे पंक्चर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर पलट गया। हादसे में भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बुअा-फूफा और ऑटो चालक भतीजा सहित दो भतीजी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ऑटो सवार बघोली गांव से रिश्तेदार के घर से बडोरा आ रहे थे। 
बडोरा से 3 किमी पहले फोरलेन के पास सड़क किनारे पंक्चर खड़ी गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर अाॅटाे पलट गया। इसी दाैरा अाॅटाे से सोनाक्षी पिता कमलकिशोर चंदेलकर (12) बाहर पत्थर पर गिर गई अाैर उसके सिर फटने से मौत हो गई। वहीं इलवंती पति अनिल गाडगे (37), अनिल पिता सुधुजी गाडगे (40) निवासी सावरला थाना वनी जिला यवतमाल, दिव्या पाटिल (10) एवं प्रिया पाटिल (8) एवं ऑटो चालक विक्की चन्देलकर (23) निवासी बडोरा निवासी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल इलवंती पति अनिल गाडगे ने बताया महाराष्ट्र से मायके बडोरा आई थी। रविवार को परिवार एवं भाई की बेटियों के साथ बघोली गांव में मौसी के घर गई थी। रात में वापस बडोरा आ रहे थे। रास्ते में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर ऑटो पलट गया। 

सोनाक्षी को देखकर में बेहोश हो गई थी 
घायल दिव्या पाटिल ने बताया हम लोग ऑटो से घर आ रहे थे। रास्ते में ऑटो एक ट्रैक्टर-ट्राॅली से टकराकर पलट गया। जिससे सोनाक्षी ऑटो से बाहर एक पत्थर पर जा गिरी। जिसे देखकर में बेहोश हो गई थी।ऑटो चालक विक्की चन्देलकर ने बताया सड़क किनारे गन्ने से भरी पंक्चर ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी। उसे ओवरटेक कर निकल रहा था। इसी दौरान सामने से स्कार्पियो की लाइट दिखाई दी। जिसे देखकर घबरा गया जिससे ऑटो ट्रॉली से जा टकराया और पलट गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे रेडियम दिखाई नहीं दिए। यदि वह रेडियम एवं लाइट लगे होते तो ट्रॉली दूर से देख जाती। 

अस्पताल चौकी से डायरी आने पर कार्रवाई की जाएगी 
 आठनेर रोड पर फोरलेन के पास ऑटो के ट्रैक्टर-ट्राॅली से टकराने से एक बालिका की मौत हुई है। 5 लोग घायल हैं। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल चौकी से डायरी आने पर कार्रवाई की जाएगी। एडी कनारे, थाना प्रभारी, बैतूलबाजार 




 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें