Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 11 फ़रवरी 2019

शिक्षक बना हैवान, तीसरी कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । आठनेर



ब्लॉक के मेंढा छिंदवाड़ गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक ने तीसरी कक्षा के एक आदिवासी छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामला सामने आने पर घायल छात्र को आठनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। 
हालत गंभीर हाेने पर उसे जिला अस्पताल रैफर किया। जानकारी के अनुसार तीसरी कक्षा के छात्र आयुष पिता बुद्ध की पिटाई स्कूल के एक शिक्षक ने शनिवार को कर दी थी। पिटाई से छात्र की कमर और निचले हिस्से में गंभीर चोट आई है। इस संबंध में मेंढा छिंदवाड़ हायर सेकंडरी स्कूल के प्राचार्य नरेंद्र गढ़वाल और बीईओ आरपी गिहारे ने मामले काे गंभीरता से लिया है। उन्हाेंने बताया टीचर से संपर्क नहीं हाे पा रहा है। इस कारण वे घटना के बारे में कुछ भी बता नहीं पाएंगे, लेकिन टीचर के छात्र काे बेरहमी से पीटने की जानकारी मिली है। वे संपर्क करने में जुटे हुए हैं। 

मामले की जांच कराई जा रही है, दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी 
 छात्र की पिटाई के मामले की जांच कराई जा रही है। बीईओ से प्रतिवेदन मंगाया है। प्रतिवेदन अाने के बाद स्थिति स्पष्ट हाे सकेगी अाैर शिक्षक के दाेषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। -अमरनाथ सिंह, सहायक आयुक्त जनजाति कल्याण, बैतूल 



ww.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें