Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 3 फ़रवरी 2019

प्रेमिका के आत्महत्या मामले में प्रेमी पर केस दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता
जिला अस्पताल में 30 जनवरी को इलाज के दौरान हुई थी मौत 
  

आठनेर थाने के बोरपेंड गांव में ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमिका के केरोसिन डालकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमी पर केस दर्ज कर लिया है। बोरपेंड निवासी यशवंती उइके (28) ने 25 जनवरी रात 11 बजे खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। जिला अस्पताल में 30 जनवरी को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
यशवंती ने अपने बयान में बताया था उसका गांव के युवक पिंटू सोलंकी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों से दोनों की बात-चीत बंद हो गई थी। इसके बाद पिंटू उसके फोटो एवं वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आठनेर थाना प्रभारी अजय मरकाम ने बताया युवती मरने के पूर्व दिए बयान और परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच की। जांच में युवती एवं उसके परिजनों की बयान सही पाए। जांच के बाद प्रेमी पिंटू सोलंकी पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें