Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 9 फ़रवरी 2019

मुलताई मवेशियों को बचाने के प्रयास में हतनापुर के पास अनियंत्रित होकर पलटी कार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  मुलताई 


नेशनल हाईवे पर ग्राम हतनापुर के पास शुक्रवार को शाम में मवेशियों को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलटते हुए दूसरे लेन पर पहुंच गई। इस दौरान दूसरे लेन से गुजर रही बाइक से कार टकरा गई। जिससे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। 
कार में सवार 4 में से 2 लोग घायल हो गए। इटारसी निवासी संजीव झा, दुष्यंत झा, राकेश भसीन और ऋषि जैन कार से इटारसी से नागपुर जा रहे थे। हतनापुर के पास हाईवे पर अचानक मवेशी आ गए। मवेशियों को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए तीन पलटी खाकर हाईवे के दूसरे लेन पर पहुंच गई। दूसरे लेन से गुजर रही बाइक कार की चपेट में आ गई। 
एसआई प्रशांत पाल ने बताया कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। युवक के पास पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिलने से पहचान नहीं हो पाई है। कार सवार घायलों को एनएचएआई की एम्बुलेंस से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। संजीव झा और ऋषि जैन को हाथ और कंधे में चोट आई है। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें