Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

मंत्री सुखदेव पांसे की मुलताई विधान सभा मे उनके आदेशो की होती है, अवेहलना गली-गली बिक रही शराब

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


सत्ता बदली, सरकार बदली पवित्र नगर में मंत्री विधायक सुखदेव पांसे के आदेश के बाद भी पवित्र नगर में शराब की व्यवस्था नही बदली।
जाने पवित्र नगर मुलताई में कैसे होती है, शराब की तस्करी।
मुलताई में हर दिन सुबह सफेद रंग की  एक जीप सफेद रंग की एमपी 22 R 0786 बैतुल रोड की अंग्रेजी दुकान के सामने से सुबह 7 से 7.30  बजे फिर देशी दुकान से माल लेकर मासोद रोड से बेलदार मोहल्ला होते हुए। आजाद वार्ड से वापसी विरूल रोड होते हुए फोर लेन से देशी दुकान होते वापस जाती है। फिर सड़क किनारों के ढाबो का भ्रमण करके वापस बैतूल रोड़। नोट- ये वाहन नियम विरुद्ध नगर में देशी ओर विदेशी शराब की पेटी सप्लाई करती है। आबकारी विभाग और पुलिस दबिश देकर दारु पकड़ते है। पर कभी जाँच में कहा से आया और किसने पहुचाई। 
आये दिन समाचारो में नगर में वार्ड-वार्ड में कैसे पहुचता ही शराब देशी और अंग्रेजी की अगर आबकारी पुलिस जिस को सब मालूम है। इस प्रकार के वाहनों और चेयनित स्थलों पर अगर मंत्री जी आदेश करे तो नगर के भिन्न-भिन्न स्थलों तक अगर शराब पहुचना ही बन्द हो जाए तो मंत्री जी के आदेश का पालन भी ही जायेगा।न
मंत्री सुखदेव पांसे जी ने प्रशासन को मंच से खुली चेतावनी कहा था कि, नगर में अवैध गतिविधि रुके खास करके शराब बिक्री को रोको। मुलताई विधानसभा को आदर्श और मॉडल विधानसभा बनाएगे।
ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई के पास इस सप्लाई का विडियो भी है। थोड़ा अधिक समय का होने से केवल फ़ोटो पोस्ट की है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें