Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 29 मार्च 2019

खलियान में लगी आग 2. 50 लाख का नुक्सान, सब जलकर खाक, वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता | सांडिया मुलताई 


वीडियो 

आग से खलिहान में रखी गेहूं की फसल जलकर खाक  किसान को ढाई लाख से अधिक का नुकसान  भास्कर संवाददाता| मुलताई  ग्राम सांडिया में गुरुवार को दोपहर में गेहूं की थ्रेसिंग करने के दौरान खलिहान में रखे गेहूं की फसल को आग लग गई। आग से गेहूं की फसल के साथ थ्रेसिंग कर निकला तीन क्विंटल गेहूं भी जलकर खाक हो गया। किसान नत्थू डायके के खेत के खलिहान में गेहूं की थ्रेसिंग की जा रही थी। इस दौरान अचानक खलिहान में रखी गेहूं की खराई में आग लग गई। खलिहान में काम कर रहे किसानों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया था। देखते ही देखते आग फैली और खलिहान में बोरों में रखा गेहूं भी आग की चपेट में आ गया। आग को फैलता देख नगर पालिका की फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से फैले ही तीन क्विंटल गेहूं और गेहूं की दो खरई जलकर खाक हो गई। आगजनी में किसान को ढाई लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।   

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें