Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 मार्च 2019

हादसा: बंदरिया घाट की टर्निंग में ऑटो को डंपर ने मारी टक्कर, 5 घायल, 2 गंभीर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता |बैतूल


बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर बंदरिया घाट में डंपर और ऑटो की भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों की हालत नाजुक है। घायलों को इलाज के लिए बैतूल रैफर किया है। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक ऑटो सवारी भरकर रामपुर की ओर से सारनी आ रहा था। इस दौरान सारनी की ओर से दमुआ जा रहे एक डंपर ने अाॅटाे काे बंदरिया घाट की टर्निंग में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी ऑटो के सारे हिस्से पिचक गए। इसके बाद ड्राइवर डंपर छाेड़कर भाग गया। घटना में दमुआ निवासी शाहिर पिता फिदा हुसैन, आकाश पिता राम, एल्विन पिता राबिन, अभिषेक पिता तरुण और अभिजीत पिता तरुण घायल हो गए। घायलों को तत्काल पावर जनरेटिंग कंपनी के अस्पताल लाए। मौके पर पहुंचे एसआई निर्मल कनौजे और नितिन पाल ने बताया मौके से ऑटो और डंपर को जब्त कर थाने लाए हैं। उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। 

सारनी। बंदरिया घाट पर डंपर की टक्कर के बाद ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें