Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 मार्च 2019

युवक के बैग से 5 लाख, 92 हजार, 140 रुपए जब्त

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। आमला
आमला। युवक से पूछताछ करते हुए जीआरपी थाना प्रभारी प्रज्ञा। 

जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जीआरपी की टीम काे एक युवक संदिग्ध हालत में मिला। युवक के बैग से 5 लाख, 92 हजार, 140 रुपए जब्त किए। युवक ने खुद काे शराब दुकान का कर्मचारी बताया है। जीआरपी ने युवक को निर्वाचन की फ्लाइंग स्क्वायड के हवाले कर दिया है। जीआरपी थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया बैतूल निवासी प्रमोद शिवहरे दोपहर करीब 2 बजे प्लेटफार्म नंबर 3 पर बैग लेकर संदिग्ध हालत में खड़ा था। युवक के बैग की तलाशी ली तो उसमें 5 लाख, 92 हजार 140 रुपए रखे मिले। युवक से पूछताछ करने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस कारण टीम ने उसे रुपयों के साथ निर्वाचन की फ्लाइंग स्क्वायड के हवाले कर दिया है।  निर्वाचन फ्लाइंग स्क्वायड के कार्यपालिक मजिस्ट्रेट आरआर शाक्य ने बताया युवक ने रुपए से संबंधित 34 पेज के हिसाब लिखे हुए दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं। यह दस्तावेज विभिन्न दुकानों से राशि इकट्ठा करने से संबंधित हैं। युवक का कहना है कि वह शराब ठेकेदार का कर्मचारी है। विभिन्न दुकानों से उसने रुपए इकट्ठे किए हैं। शाक्य के अनुसार फिलहाल रुपए आमला थाने में जमा करवा लिए हैं। सहायक निर्वाचन अधिकारी के माध्यम से पूरा मामला जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंप दिया है। अब वे मामले में जांच के बाद अागे की कार्रवाई काे अंजाम देंगे।  



                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें