Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 मार्च 2019

गैंगमैन ने की खुदकुशी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  www.graminmedia.com



बैतूल सदर के पटेल वार्ड में रेलवे के गैंगमैन ने जन्मदिन के एक दिन पहले शुक्रवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में गैंगमैन के फांसी लगाने का कारण सामने नहीं आया है। गैंगमैन का 24 मार्च को जन्मदिन था। जन्मदिन के एक दिन पहले ही उसने मौत को लगे लगा लिया। उसके कमरे व पहने कपड़ो से सुसाइड नोट नहीं मिला है। सदर में ब्रह्माकुमारी आश्रम के पीछे पटेल वार्ड निवासी प्रदीप पिता मेघराज यादव (31) शुक्रवार शाम ड्यूटी से आने के बाद खाना खाकर रात अपने कमरे में चल गया था। वहीं सूत्रों के अनुसार प्रदीप की पत्नी मायके गई हुई थी। उसी शादी तीन साल पहले हुई थी। शनिवार सुबह 7 बजे मां ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं, दरवाजा अंदर से बंद था। फिर मां ने पिता और पड़ोसियों को बुलाया फिर दरवाजा खोला तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक शेख रफीक ने बताया प्रदीप का शव फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। परिजनों से शुरूआती पूछताछ में फांसी लगाने का कारण सामने नहीं आया है। मौके से मृतक का मोबाइल तथा पर्स बरामद किया है। शेख रफीक ने बताया परिजनों से पूछताछ के बाद ही फांसी लगाने का कारण सामने आएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें