Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 मार्च 2019

अज्ञात ने तोड़ी शिव प्रतिमा, जनता में आक्रोश, मुलताई तहसील

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। मुलताई


वंडली में अज्ञात ने धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ कर दी। रविवार सुबह 11 बजे के दर मियान गांव का बुजुर्ग पहुंचा तो घटना का पता चला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तोड़फोड़ करने वाले का जल्द पता लगाने का आश्वासन दिया। 
गांव की सीमा पर स्थित धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने बताया यह स्थल वंडली- गंगापुर मार्ग पर स्थित है। इस मार्ग से लगातार लोगों की आवाजाही रहती है। संभवत: तोड़फोड़ सुबह 10 बजे के बाद हुई है। सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर टीआई आरएस चौहान पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस से तोड़फोड़ करने वाले का तत्काल पता कर कार्रवाई करने की मांग की। टीआई ने ग्रामीणों से चर्चा कर शांति बनाने की समझाइश दी। इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। टीआई आरएस चौहान ने बताया ग्रामीण सुखदेव खाड़े की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें