Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 26 मार्च 2019

मुलताई विधान सभा में नेता सेल्फी लेने में व्यस्त मजदूर मजदूरी पाने के लिए त्रस्त

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 


मुलताई ग्राम पंचायत खेड़ीरामोसी के मजदूरों को मजदूरी की राशि नहीं मिली है। इससे मजदूर परेशान हो रहे हैं। मजदूरी की राशि के लिए मजदूर ग्राम पंचायत कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे मजदूरों ने राशि नहीं मिलने पर ग्राम पंचायत के निर्माण कार्य में काम नहीं करने की चेतावनी दे दी है। मजदूर रामजी बेले, चैतराम नागले, लता नागले, पप्पू गाठे ने बताया मनरेगा के तहत दो किसानों के खेतों में तालाब निर्माण का कार्य किया था। निर्माण कार्य में 32 मजदूरों ने मजदूरी की थी। तीन सप्ताह तक कार्य करने के बाद भी मजदूरी की राशि नहीं मिली है। इससे जीवन यापन करने में परेशानी हो रही है। मजदूरी की राशि के लिए सरपंच सहित अन्य अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं। इसके बाद भी राशि नहीं मिली। मजदूरों ने तत्काल मजदूरी की राशि का भुगतान करने की मांग की है। इस संबंध में ग्राम पंचायत के सचिव चरणसिंह बघेल ने बताया कुछ दिनों पहले ही उन्होंने प्रभार लिया है। कितने मजदूरों की राशि बकाया है इसकी जानकारी नहीं है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें