Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 मार्च 2019

दर्दनाक हादसा, बाइक पुलिया से गिरी चालक की मौत, एक घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। चिचोली     

चिचोली भीमपुर पुलिस चौकी अंतर्गत एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई, जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा दूसरा गभीर रूप से घायल हो गया। भीमपुर पुलिस चौकी के प्रधान आरक्षक शंकर सिंह मीणा से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम इम्लिडोह निवासी रमेश पिता रामराज ग्राम बुराडिया से वापस आ रहे थे तभी  पुलिया पर मोटरसाइकिल अनियंत्रित कर पुलिया से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में चालक ramesh kasdekar (35) निवासी इमलिडोह  की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उसके साथ बैठे सुंदर पिता शोभा निवासी इमलीडोह गभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर डायल हंड्रेड ने गभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल रिफर जिया तथा मृतक का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीमपुर  में पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने परिवार को सौप जांच शुरू की।


          www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें