Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 मार्च 2019

मुलताई में दो ट्रक सरकारी चावल पुलिस ने राईस मिल से पकड़ा बड़ा समाचार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

दिनांक 26 मार्च देर रात खरसाली रोड फोरलेन राधाकृष्ण राईस मिल से दो ट्रक सरकारी पीडीएफ का राशन का चावल पकड़ कार्यवाही की।
इस छापा कार्यवाही में राजस्व विभाग , पुलिस औऱ खाद्य अधिकारी थे। अनुविभागीय पुलिस अनिल शुक्ला, तहसीलदार जैन, कनिष्ठ खाद्य अधिकारी श्रीवास्तव ने देर रात मुखबिर की सूचना पर बैतूल से दो ट्रक वाहन क्रमांक MP 09 KC 6905 औऱ MP HF 5567  को पकड़ा जो दोनों इस राईस मिल परिसर में खाली होने आए थे। एक मिल के पीछे के गेट पर खाली होने से पूर्व धरा गया। अन्यथा खाली हो जाता।
उक्त प्रकरण में ग्रामीण मीडिया को जानकारी में अनुविभागीय पुलिस अनिल शुक्ला ने बताया कि, दोनों वाहन में सरकारी चावल पीडीएफ का है टेक लगे है। वाहन और माल जप्त होगा। नियमानुसार ख़ाघ अधिकारी जाँच कर रहे है। आगे जो कानूनी रूप से कार्यवाही होगी।
ग्रामीण मीडिया ने देर रात 12.30 पर ये समाचार कवरेज किया। लम्बे समय से इस बात की सूचना पूरे नगर में थी। सरकारी गरीबो का अनाज थोक में बिकता है। अगर इस कि उच्चस्तरीय जॉच हो तो करोड़ो की चोरी पकड़ी जा सकती है। ग्रामीण मीडिया जाँच की मांग करता है।
1 बैतूल से कैसे निकल करके ये अनाज यहां तक आता है।
2 वाहन स्वामी की भूमिका।
3 विभाग के अधिकारी और कर्मचारी।
ये जांच सीबीआई से सरकार ।करवाए तो ये दो नही हजारों ट्रक का मामला है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें