Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 मार्च 2019

चुनावी जांच में पकड़ाए सवा तीन लाख,बैतूल का युवक हिरासत में

ग्रामीण मीडिया संवाददाता| बैतूल 


 बैतूल की रानीपुर पुलिस ने आज बैतूल सारणी मार्ग पर वाहनों की जांच के दौरान तीन लाख 27 हजार की रकम जप्त कर एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक खुद को एक व्यापारी का वसूली कर्मचारी बता रहा है। जिसके पास से रकम को लेकर कोई दस्तावेज नही मिले है। पुलिस।ने मामला एसएसटी,और एसएसटी दल को सौंपकर रकम अपने कब्जे में ले ली है।रानीपुर पुलिस प्रभारी हेमन्त पांडे ने खबरम को बताया कि आज वाहनों की जांच के दौरान एक जीप में यात्रा कर रहे युवक जतिन की तलाशी के दौरान उसके पास से 3 लाख 27 हजार 80 रुपये जप्त किये गए। युवक ने पुलिस को बताया कि वह बैतूल में पान मसाला दुकान संचालक का कर्मचारी है।जो वसूली कर घोड़ाडोंगरी से वसूली की रकम।लेकर बैतूल लौट रहा था। इधर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवक ने रकम को लेकर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नही किये जिसके बाद पुलिस ने आचार संहिता के दौरान जांच के लिए बनाई गई एसएसटी,और एफएसटी दल को सूचना दी । पुलिस और दल ने रकम जप्त कर ली है।


                     www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें