Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 मार्च 2019

मुलताई में दो दिन बाद हुई कलेक्टर के आदेश पर राधाकृष्ण राईस मिल सील

ग्रामीण मीडिया मुलताई 

कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति शुक्रवार को थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करा रहे थे उधर  बैतूल कलेक्टर तरुण पिथोड़े के आदेश पर  29 मार्च 2019 दिन शुक्रवार को दिन के  11 बजे के  एसडीएम सीएल चनाप सहित अन्य कर्मचारी राइस मिल के गोदाम की जांच करके सील किया। 
    गौरतलब हो की 26 तारीख को देर रात इसी राइस मिल से दो ट्रक राशन का चावल पकड़ा था , उसी समय अगर इस राइस मिल को सील लग जाती तो जप्ती की मात्रा और अधिक होती है ।  जानकार सूत्रों ने बताया की इस बीच बड़ी मात्रा में चावल ट्रको में लाद  करके 27, 28  के बीच भंडारा महाराष्ट्रा के किसी व्यापारी के यहां राइस मिल में पहुंचे।  अगर  29  मार्च को भी ये सील नहीं होता तो राईस  मिल की पूरी सफाई हो जाती।  जो माल की जांच की गई और राइस मिल सील हुई ये आधार प्रमाण भी अधिकारी को नहीं मिलता।  
एसडीएम चनाप ने बताया राधाकृष्ण राइस मिल के गोदाम में बड़ी मात्रा में चावल भरा हुआ था। राइस मिल संचालक ने बताया मंडी से धान खरीदकर चावल बनाया है। चावल सरकारी तो नहीं है इसकी जांच के लिए गोदाम सील कर दिया है। एसडीएम ने ग्राम डहुआ में स्थित राइस मिल के गोदाम की भी जांच करने पहुंचे थे। गोदाम खाली होने से लौट गए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें