Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 मार्च 2019

लो कर लो बात दो सड़कें चोरी, चोरी की शिकायत दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  आमला

ग्राम बासन्या  4 लाख 50 हजार  की दो आरसीसी के सड़क चोरी की शिकायत (आमला विकास खंड) 





आमला ब्लॉक के ग्राम पंचायत मालेगांव के सम्मिलित ग्राम बासन्या के ग्रामीण शुक्रवार को गांव की सड़क चोरी होने की शिकायत लेकर तहसील कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने एसडीएम को आवेदन देकर सीमेंट सड़क का पता लगाने की मांग की है। इसके साथ सीमेंट सड़क बनाए बिना राशि का आहरण करने वाले सरपंच-सचिव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पंच कमरलाल, रूपलाल, राजेश यादव, नंदराम साहू आदि ने बताया पंच परमेश्वर योजना के तहत मार्च 2018 में 4 लाख 50 हजार रुपए सीमेंट सड़क और नाली निर्माण के लिए स्वीकृत हुए थे। इस राशि से बारेदही मार्ग से नकुल यदुवंशी के घर की ओर 100 मीटर और जगदीश के घर से गणेश के घर तक 50 मीटर सीसी रोड सहनाली का निर्माण होना था। सरपंच सुक्कु यादव ने दोनों सड़कों का निर्माण नहीं कराया और कागजों में सड़कों का निर्माण कर रेत, गिट्टी, सीमेंट के साथ मिक्सर मशीन के किराए के एवज में स्वयं के खाते में राशि का भुगतान कर लिया। वर्तमान में दोनों स्थानों पर सड़क नहीं हैं। सरपंच से सड़क निर्माण के संबंध में पूछने पर कहता है सड़क का निर्माण किया था। इस संबंध में सरपंच सुक्कु यादव ने बताया जिस स्थान पर सड़क का निर्माण होना था वह मार्ग पीडब्ल्यूडी में स्वीकृत हो गया है। जिससे उस स्थान पर ग्राम पंचायत ने सड़क नहीं बनाई है। सड़क निर्माण के लिए स्वीकृत राशि से बासन्या में ही दूसरे स्थान पर सीमेंट सड़क का निर्माण किया है।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें