Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 मार्च 2019

मुलताई विधान सभा में ग्राम पंचायतो के बदहाल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


ग्राम पंचायत मासोद में पदस्थ सचिव दो महीने से बिना सूचना के नदारद हैं। सचिव के ग्राम पंचायत में नहीं आने से निर्माण कार्य सहित अन्य विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। 

मंगलवार को सरपंच भास्कर मगरदे ने लापरवाह सचिव के खिलाफ कार्रवाई के लिए जनपद पंचायत सीईओ को आवेदन दिया। सरपंच भास्कर मगरदे ने बताया पंचायत सचिव उमालाल काकोड़े लगातार कार्य में लापरवाही बरत रहा है। 26 जनवरी के बाद से ग्राम पंचायत में भी उपस्थित नहीं हो रहे। जिससे ग्रामीणों को पंचायत संबंधित कार्यों के लिए परेशान होना पड़ रहा है। सरपंच की शिकायत पर जनपद पंचायत सीईओ ने सचिव उमालाल काकोड़े को नोटिस जारी किया है। अब गर्मी में गांव में पानी की समस्या होने की संभावना है। ऐसे में सचिव के नहीं रहने से जल समस्या से निपटने में भी परेशानी अाएगी। 
सरपंच ने बताया ग्राम पंचायत में रोजगार सहायक भी स्थाई रूप से पदस्थ नहीं है। वर्तमान में ग्राम पंचायत वायगांव के रोजगार सहायक को ग्राम पंचायत मासोद के प्रभारी रोजगार सहायक बतौर जिम्मेदारी सौंपी है। सचिव और रोजगार सहायक स्थाई नहीं होने से शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन में भी परेशानी हो रही है। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें