Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 मार्च 2019

पूर्व विधायक के रिश्तेदार पर कुल्हाड़ी से हमला, खुलासा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल, घोड़ाडोंगरी


जमीन के बंटवारे काे लेकर घोड़ाडोंगरी के पूर्व विधायक मंगल सिंह के बड़े भाई गुप्पा धुर्वे के छोटे दामाद काे कुल्हाड़ी मारने वाले आरोपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी घायल का सगा बड़ा भार्इ है। घायल का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पूर्व विधायक ने ही घटना की सूचना पुलिस काे दी थी। पुलिस ने आरोपी पर जान लेवा हमले का केस दर्ज किया है। 
शाहपुर थाना एसआई मोहित दुबे ने बताया खदारा निवासी गनीराम अपने छोटे भाई चैतराम (पूर्व विधायक के बड़े भार्इ का दामाद) से 5 एकड़ की जमीन के बंटवारे की मांग कर रहा था। 21 मार्च की रात 12 बजे के आसपास खदारा गांव के करीब खेत में बनी झोपडी में सो रहे चैतराम को गनीराम ने आवाज देकर बाहर बुलाया बाहर आते ही गनीराम ने चैतराम से कहा कि तू खेत मेरे नाम पर करवा। इस बात पर चैतराम ने कहा कल बात करते हैं। इससे नाराज गनीराम ने कुल्हाड़ी से छोटे भाई पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से चैतराम के दाहिने गाल व मुहं पर गहरा घाव हाे गया व पूरे दांत टूट गए। आरोपी उसे मृत मानकर वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद चैतराम किसी तरह अपने गांव पहुंचा व घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। इसके बाद 108 पर सूचना देकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। 
टीआई दीपक पाराशर ने बताया आरोपी पुलिस पार्टी के पहुंचने पर घर के पीछे से भागने का प्रयास कर रहा था, वहां से पकड़ा है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी आरोपी की निशानदेही पर जब्त कर ली है। 


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें