Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 29 मार्च 2019

मुलताई की राधाकृषणा मिल सील , राशन के चावल तस्करी मामले में चौथे दिन कलेक्टर

ग्रामीण मीडिया ब्यूरो 
ग्रामीण मीडिया लगातार
Video

आज 29 मार्च 11 बजे जिला कलेक्टर बैतूल के आदेश से मुलताई में खरसाली रोड़ स्थित राधाकृष्ण राईस मिल पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सीएल चानाप के मार्ग दर्शन में जांच के बाद राईस मिल औऱ गोदाम सील कर दिया। इसमें लगभग 2 हजार क्विंटल चावल और अन्य अनाज की जानकारी दी। प्रथम दृष्ट्रा संचालक ने सही जानकारी बिल,बिल्टी न दिखाने के कारण सील लगा दी।
दिनांक 26 मार्च को 2 ट्रक राशन का चावल पकड़ा था। 29 को फिर जांच की। जानकार सूत्रों का मत है कि तीन दिनों में बड़ी मात्रा में चावल ट्रकों में भर करके गायब भी हुआ है। तत्काल अगर राईस मिल ओर दस्तावेज सील हो जाते तो और अधिक राशन के चावल पकड़े जाते। देर से ही सही राशन की तस्करी का बड़ा मामल उजागर हुआ।
अनुविभागीय पुलिस ने ग्रामीण मीडिया को बताया कि, 26 मार्च के छापे में FIR दर्ज हुई। दोनों गाड़ी के ड्राइवर,वाहन मालिक नवीन साहू औऱ राईस मिल संचालक पर मुलताई पुलिस ने अपराध दर्ज किया।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें