Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 मार्च 2019

मुलताई बस स्टैंड को अनुसाशित रखने में प्रसाशन असमर्थ।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता www.graminmedia.com





नगर के बस स्टैंड परिसर में एक बार फिर सेँ अव्यावस्था फैल गई है। बसों के अलावा परिसर में ट्रक सहित अन्य वाहन खड़े हो रह हैं। जिससे यात्रियों को बसों तक पहुंचन में भी परशानी हो रही है। छह माह पहले तत्कालीन एसडीएम और टीआई ने  बस ड्राइवरों को बसें व्यवस्थित खड़ी करने की समझाइश दी थी। इसके अलावा ट्रक स्वामियों को बस स्टडैं पर अपने  वाहन नहीं खड़े करने के निर्देश दिए थ। कुछ महीनों तक बस स्टैंड परिसर में व्यवस्था बनी रही। अब दोबारा मनमर्जी से वाहन खड़े होन लगे हैं। सबसे अधिक दिक्कत परिसर में स्थित दुर्गा मंदिर के पास हो रही है। यहां हमशा ही बसों के अलावा ट्रक खड़े रहते  हैं। इसके अलावा निर्धारित समय से घंटों पहले बसें परिसर में आकर खड़ी रहती हैं। इसके बाद भी प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। बसों के निकलने के समय परिसर में जाम की स्थित बन जाती है। जिसस दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती है। बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय तो है लेकिन इसमें स्थाई और अस्थाई दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है। जिससे यात्रियों को बैठने के लिए भी जगह नहीं रहती है। यात्रियों को खड़े रहकर बसों का इंतजार करना पड़ता है। प्रतीक्षालय परिसर में होटल संचालकों ने यात्रियों के बैठने के स्थान पर भी अतिक्रमण करके रखा है। इसके साथ भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नपा सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया प्रतीक्षालय का अतिक्रमण जल्द हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें