Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

हादसा 3 की मौत, अन्य घायल, दिल दहलाने वाला मंजर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


नागपुर से कार से बैतूलबाजार आ रहा था। पांढुर्ना से 6 किमी दूर मोरडोंगरी के पास एक कार पलटी दिखाई दी। दो महिलाओं के शव एक-दूसरे के ऊपर सड़क पर पड़े थे। एक युवक और दो बच्चे घायल पड़े थे। एक युवती रो रही थी। सड़क पर वाहन रुक गए थे। लोग की मदद से घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाने के लिए बैठकाकर ले जाने लगे। वहीं मृतिका की 20 साल की बेटी सड़क पर राेते हुए लोगों से गुहार लगा रहे थी कि मेरे मां को भी अस्पताल पहुंचाओ। बेटी को समझाइश दी। इसके बाद घायलों को पांढुर्ना अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद सभी को नागपुर रैफर कर दिया गया। नागपुर में घायल मोबाइल व्यापारी की मौत हो गई। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर 4 से 5 पलटी खाकर पलट गई थी। जिससे कार सवार सभी सात लोग कार से बाहर गिर गए थे। 
-(जैसा मीडिया को विवेक वर्मा (बंटी) निवासी बैतूलबाजार ने बताया) 
हादसे में मृत पड़ी बड़ी बहन और मां। 
भांजी आयुषी को आईं मामूली चोटें 
हादसे इतना भयावह था की कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देखकर लोग डर रहे थे। वहीं कार सवार आयुषी इस हादसे में बाल-बाल बच गई। आयुषी को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। वहीं अमित के दोनों बच्चों को भी कम चोटें आई हैं। 
मृतक चंद्रप्रभा 
मृतक अमित 
रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होकर नागपुर से बैतूल लौट रहा था परिवार 
बैतूल गंज में मोबाइल की दुकान के संचालक अमित सोनी, पत्नी पूजा सोनी 26 साल, मां शकुंतला सोनी, बड़ी बहन चंद्रप्रभा सोनी निवासी बैतूलबाजार, बेटी अर्पिता (5), बेटा अर्पित डेढ़ साल एवं भांजी आयुषी सोनी (20) साल के साथ नागपुर से रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होकर बैतूल लौट रहे थे। पांढुर्ना के करीब 6 किमी दूर मोरडोंगरी के पास सुबह 9 बजे उनकी कार अनियंत्रित होकर फोरलेन के डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मां शकुंतला और बहन चंद्रप्रभा की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी और बच्चे घायल हो गए। वहीं व्यापारी अमित साेनी को अस्पताल पहुंचाया। नागपुर से बैतूलबाजार आ रहे विवेक वर्मा उर्फ बंटी ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। महिलाओं के शव का पांढुर्ना अस्पताल में पीएम कराया। मृतकों का अंतिम संस्कार बैतूलबाजार में किया जाएगा। 
अमित की नागपुर के अस्पताल में हुई मौत, पत्नी और बच्चे भर्ती 
हादसे में घायल अमित सोनी, उनकी पत्नी और बच्चों को नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पत्नी पूजा के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। उसे सांस लेने में परेशानी हो रही है। 
तेज रफ्तार के कारण हुई दुर्घटना 
 मोरडोंगरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग घायल है। घायलों को नागपुर रैफर किया गया है। कार की रफ्तार तेज होने के कारण दुर्घटना हुई है। कवलजीत सिंह रंधावा, थाना प्रभारी, पांढुर्ना 





 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें