Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 अप्रैल 2019

बड़ी घटना युवती को बंधक बनाया किया दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।आमला


खारी गांव की एक आदिवासी युवती को चकोरा गांव में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिवार के सदस्यों की मदद से आरोपी के चंगुल से छूटी युवती ने आमला थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करार्इ है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 
खारी गांव की आदिवासी युवती मजदूरी करती है। उसने बताया कि वह दीपावली के पहले सोयाबीन कटार्इ करने जूनावानी गर्इ थी। वहां पर आठनेर के चकोरा गांव का सूरज मजदूरी करने आया था। सूरज से यहीं पर उसकी मुलाकात हुर्इ थी। 
युवती ने बताया 24 मार्च को रतेड़ा में बाजार करने गर्इ थी। वहां सूरज मिला और खुद के आदिवासी होने और शादी करने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया। युवती ने बताया कि सूरज उसे मामा के घर सावंगी ले गया। यहां पर रात रुके। अगले दिन अपने घर चकोरा ले गया। घर पर कोर्इ नहीं था। 25 मार्च काे रात में दुष्कर्म किया। इसके बाद 29 मार्च काे जब मैं शाैच के लिए गर्इ ताे पड़ाेस की महिला ने सूरज के आदिवासी की जगह मेहरा समाज का हाेना बताया। यह बात सूरज से पूछी ताे उसने मुक्के अाैर थप्पड़ से मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया अाैर जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। 31 मार्च काे करीब 1 बजे परिवार के सदस्य मुझे ढूंढते हुए चकाेरा गांव पहुंचे। उन्होंने सूरज के घर की बाहर से बंद कुंडी खाेलकर मुझे कमरे से निकाला। इसके बाद मैं थाने पहुंची। युवती की रिपोर्ट पर अाराेपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया। अामला थाना के उपनिरीक्षक अपाला सिंह ने बताया कि केस दर्जकर अाराेपी की तलाश की जा रही है। वह अभी फरार है। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें