Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 17 अप्रैल 2019

छात्रा का संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकी मिली लाश

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । भैंसदेही


भैंसदेही में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय रेखा बारस्कर आदिवासी छात्रा ने  खेत में लगे पेड़ पर लटक कर खुद को फांसी लगा ली|  इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब छात्रा को ढूंढने के लिए उसका परिवार घर से निकला जब छात्रा सुबह 10:00 बजे आपने गांव चोपनी खुर्द से भैंसदेही के लिए रवाना हुई और देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो घर वालों को रेखा की चिंता सताने लगी और उसे ढूंढने के लिए पूरे जगह जगह जाने लगे लेकिन पूरी रात बीत गई लेकिन छात्रा रेखा का पता नहीं लग पाया आखिर सुबह जब खेत में उसकी तलाश की गई तो पेड़ पर लटकती हुई रेखा की लाश मिली जिसे देख परिवार हैरान हो गया।

भैंसदेही थाने से लगभग 20 किलोमीटर की दूरी पर चोपनी खुर्द गांव में रेखा बारस्कर निवास करती थी भैंसदेही पुलिस को सूचना मिली कि 17 वर्षीय 11वीं की छात्रा ने एक पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक रेखा बारस्कर के शव को नीचे उतारा भैंसदेही पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी है की छात्रा ने आखिर खेत में जाकर फांसी क्यों लगाई हालांकि जिस जगह पर छात्रा ने अपने आप को फांसी लगाई है उस जगह पर किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है छात्रा के पास से एक पर्स मिला जिसमें ₹130 और बस का टिकट भी मिला है अब पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच में जुट गई है।
मृतिका के मामा बुरिया का कहना है कि सुबह का समय था उसे भैंसदेही जाने के लिए मना किया था और मृतिका की मौसी ने उसे ₹100 भी दिए थे की तो भेजदई चले जा और हम ने मना किया मृतिका चोपनी खुर्द से बस से भैंसदेही तक आई लेकिन मैंने उसे भैंसदेही में भी देखा तो मुझे लगा कि रेखा घर चली गई होंगी और मैंने जब पता किया कि रेखा घर भी नहीं पहुंचे तो मुझे लगा कि उसके मामा के वहां सारडी गांव गई होंगी क्योंकि इससे पहले भी वह एक दो बार चली गई थी। मुझे सुबह खेत में महुआ बिन्नी गए व्यक्ति ने बताया कि आप की भांजी का शव पेड़ से लटका हुआ है उसके बाद मैं ने सभी ग्रामीणों को और पुलिस को सूचना दी।


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें