Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 अप्रैल 2019

मुलताई निवासी दो बहनें फतेहाबाद में मिली, घर वालों को सौपा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता।मुलताई
 

गुरु साहब वार्ड से लापता दो नाबालिग बहनों को पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में पानी पुरी बेचने वाले युवक के पास से बरामद किया। पुलिस ने दोनों बहनों को उनके परिजनों के सुपुर्द किया। वहीं युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई रणवीर सिंह राजपूत ने बताया गुरुसाहब वार्ड निवासी 12 और 15 वर्षीय दो नाबालिग बहने 10 जनवरी से लापता थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था। बालिकाओं की | मां से पूछताछ में यह बात सामने आई थी भिंड का रहने वाला लल्ला उर्फ ललित कहार (20) मुलताई मेंनागपुर नाके पर पानी पुरी बेचता था। लल्ला का घर पर आना जाना भी था। पुलिस जानकारी निकाली तो पता चला वह भी नगर में नहीं है। टीआई आरएस चौहान ने बताया बालिकाओं ने अपनी मां से मोबाइल पर बात की थी। मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाली जो हरियाणा के फतेहाबाद में मिली। इस आधार पर एसआई राजपूत के नेतृत्व में आरक्षक गजराज, संजीत जाट और महिला आरक्षक पे रखने को बालिकाओं की मां के साथ फतेहाबाद भेजा। बालिका की मां ने फोन कर दोनों बालिकाओं को फतेहाबाद के बस स्टैंड पर बुलाया। पुलिस ने दोनों बालिकाओं को मां के सुपुर्द किया और आरोपी लल्ला को मुलताई लाए।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें