Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

युवतियां सावधान, नशीला पदार्थ खिलाकर युवती का बनाया वीडियो, जिले में गिरोह सक्रिय

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल जिला

बैतूल. स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरियों को बहला फुसलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का मंगलवार को पीड़िता के परिजनों द्वारा खुलासा किया गया। गिरोह के चुंगल से छूटकर बैतूल आई शिकारी निवासी एक किशोरी ने कलेक्टर को दिए आवेदन के माध्यम से अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए बताया कि उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ देकर अपने साथ भोपाल ले जाया गया था। जहां उसकी मार्कशीट, आधार कार्ड  एवं अन्य जरूरी दस्तावेज जब्त कर लिए गए एवं डरा-धमकाकर घृणित एवं अमानवीय कृत्य किया गया। किशोरी के नाना ने बताया कि उनकी बच्ची दो दिनों से लापता हो गई थी। | जो दो दिन बाद वापस लौटकर आई। जिसके बाद कलेक्टर एवं एसपी को शिकायत दर्ज की गई है।  किशोरी के नाना ने बताया कि नातिन के दो दिन से लापता होने पर हमारे द्वारा उसकी सहेली और अन्य जगहों पर छानबीन की गई। हमें ज्ञात हुआ कि अपराधिक प्रवृत्ति के एक युवक द्वारा शहर में हमारे जैसे अन्य लोगों की बच्चियां जो कि नाबालिग है उन्हें जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करता है। इनका पूरा गिरोह है। इस गिरोह में हमारे मोहल्ले की दो लड़कियां भी काम करती हैं। ये लोग किशोरियों को नशे का आदि बनाकर घर से जेवर चुराने लगाते हैं। इस गिरोह ने प्रतिष्ठित परिवार की बच्चियों को भी अपने कब्जे में ले रखा है। किशोरियों को जन्मदिन पार्टी में बुलाकर शराब पिलाकर उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की जाती है। और बाद में उन्हें ब्लेकमेल किया जाता है। इस गिरोह में पंद्रह से बीस लोग है जो नाबालिग बच्चियों का शोषण कर रहे हैं। पीड़ित परिवार ने मामले में गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें