Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 4 अप्रैल 2019

हाईवे पर युवकों की हुई जमकर पिटाई, मामला थाने पहुंचा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल

गतरात्रि नेशनल हाईवे 59 पर ट्रक में रेत भरकर जा रहे दो युवकों की कुछ अन्य युवकों द्वारा जमकर पिटाई की गई, जिसमें से एक युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामनगर निवासी 35 वर्षीय शहजाद पिता अनवर अली अपने अन्य साथी राधे सोलंकी के साथ ट्रक मे रेत भरकर महाराष्ट्र जा रहा था। रात 1 बजे ग्राम दनोरा के पास कुछ युवकों ने ट्रक को रोका और दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में राधे को तो कम चोटे आई और शहजाद को गंभीर चोटे आने की वजह से जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जानकारी मिली है कि मारपीट करने वाले युवक दोनों से पैसों की मांग कर रहे थे। और न देने की स्थिति में उनके साथ मारपीट की गई। सुबह जिला अस्पताल में पीड़ित युवकों के परिजनों द्वारा हंगामा मचाना शुरू कर दिया गया, जिसकी सूचना मिलने के तत्काल बाद कोतवाली टीआई सुनील लाटा भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और वस्तु स्थिति की जानकारी लेने के बाद जैसे-तैसे हंगामा कर रहे युवकों को शांत कराया। श्री लाटा ने मीडिया को बताया कि पीडित युवकों की शिकायत पर कुछ युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच भी सूरु कर दी गई है।


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें