Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 21 अप्रैल 2019

गौ सेवा के लिए मोहम्द मोहिन हुए सम्मनित, भाईचारे, प्राणीसेवा की मिसाल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । नरखेड़


धर्म के नाम पर लड़वाने वाले तो आपने बहुत देखे होंगे पर सच्चे मजहबी और धार्मिक लोग कम ही देखने को मिलते हैं जो किसी भी समुदाय के हो पर अपनी समुदाय के संस्कार उनमे झलकते हैं। बैतूल जिले के नरखेड़ में एक ऐसे ही शख्स हैं जिनका नाम है मोहम्द मोहिन कपुर, जो पेशे से रेल्वायर ब्रांड बैंड सर्विस रेल्वे उपक्रम  के बिजनेस पार्टनर हैं, साथ ही नरखेड़ टावर पर कार्यरत भी हैं।यह मोहदय कहने को तो मुस्लिम समुदाय से है परंतु गौ सेवा में इनकी विशेष रूचि है। गौसेवा के लिए वे वर्ष भर निजी खर्चे पर चारे और पानी की व्यवस्था करवाते हैं।
उनके इसी कार्य के लिए उन्हें गायत्री परिवार द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया। 
ग्रामीण मीडिया पाठकों से अपील करता करता है किसी प्राणी समुदाय को धर्म की डोरियों में उलझाएं ना हर समुदाय जिव जंतु की रक्षा के लिए कहता है आप भी इस गर्मी के मौसम में हर मुक जिव की रक्षा करें उन्हें भोजन दे पानी पिलायें।


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

1 टिप्पणी:

  1. Jangle ke Janwaro Ko Pani ki vayvstha ke liye govt.ko janglo ke pass har ek kilomitar me pokhlend mashin davra talab Nirman karvana chahiye jisshe jangli janver shahar me na aaye

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें