Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

बैतूल जिला, बुजुर्ग दंपती पर जानलेवा हमला, पति की मौके पर मौत, पत्नी गंभीर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता।  भैंसदेही

भैंसदेही।  बीती रात भैंसदेही विकासखंड के ग्राम राजनी में खेत पर रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला किया गया। इस घटना में जहां बुजुर्ग पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी को गंभीर हालत में बैतूल जिला अस्पताल रैफर किया गया है। घटना घटित होने के बाद गांव में दहशत  का माहौल व्याप्त है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 52 वर्षीय रमेश कास्देकर अपनी 45 वर्षीय पत्नी सुगाय बाई के साथ गांव से ही लगभग 4 किमी दूर खेत में बने हुए मकान में रह रहा था। मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इस घटना में रमेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और सुगाय बेहोश हो गई।
होश आने पर जब पत्नी ने चिल्लाना शुरू किया, तो आस-पास के किसानों को घटना का पता लगा और भैंसदेही पुलिस को सूचना दी गई। भैंसदेही टीआई ने संभावना व्यक्त की है कि हत्या की घटना प्रथम दृष्टया आपसी विवाद प्रतीत हो रही है, लेकिन जांच के बाद ही इसका खुुलासा हो पाएगा, वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यह परिवार मिलनसार था और किसी से कोई विवाद भी नहीं था। फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भैंसदेही भिजवाया है और घटना की जांच की जा रही है।

                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें