Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019

आजीवन कारावास की सजा , सिर पर हथौड़ी से मार करके की थी हत्या

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । ब्यूरो मुलताई 


ग्राम कन्हडगांव में भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई और रिश्तेदार को द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार जोशी ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। 
सरकारी वकील भोजराज सिंह के अनुसार कन्हडगांव निवासी रामदयाल भाई रामचरण, दीपक और रिश्तेदार सुनील एक ही मकान में अलग-अलग रहते थे। सुनील और दीपक का भाई रामदयाल के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। आए दिन शराब पीकर विवाद करते थे। 11 फरवरी 2018 को रात में रामचरण उसकी पत्नी सुमित्रा, मां चैती बाई खाना खाकर सो गए थे। रात 1 बजे विवाद की आवाज आई तो रामचरण और सुमित्रा कमरे से बाहर आए। दोनों ने देखा दीपक बड़े भाई रामदयाल के सिर पर हथौड़ी से मार रहा था। जिससे रामदयाल नीचे गिर गया। इसके बाद रिश्तेदार सुनील ने पत्थर उठाकर रामदयाल के पैर पर पटक दिया। सुबह मां चैती बाई ने देखा तो रामदयाल मृत मिला। घटना की सूचना पर आमला पुलिस ने दीपक पिता झुम्मक धुर्वे और सुनील पिता बबलू धुर्वे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर प्रकरण न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने प्रकरण की सुनवाई उपरांत आरोपी दीपक धुर्वे और सुनील धुर्वे को हत्या के आरोप में दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और पांच-पांच हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। 
भाई का हत्यारा दीपक और सुनील। 


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। https://wa.me/917000334505

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें