Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 9 अप्रैल 2019

ब्यूरो बैतूल सरकारी राशन के हेराफेरी का मामला, प्रवीण ,नवीन और डिकेश साहू की सम्पति होगी कुर्क

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । ब्यूरो बैतूल सरकारी राशन के हेराफेरी का मामला 


बैतूल | सरकारी राशन दुकान से अनाज की हेराफेरी करने और आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा 3/7 के तहत सरकारी राशन की कालाबाजारी के आरोपी बनाए प्रवीण, नवीन और डिकलेश साहू की चल-अचल संपत्तियों की कुर्की हो सकती है। दरअसल पुलिस ने फरार चल रहे तीनों आरोपियों की चल-अचल संपत्तियों का ब्यौरा तहसीलदार और आरटीओ से मांगा है। पूरा ब्यौरा मिलने और आरोपियों के नहीं पकड़े जाने पर कुर्की की कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू हो सकती है। एएसआई जुगलकिशोर ने बताया कि प्रवीण, डिकलेश और नवीन साहू की चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा तहसीलदार को पत्र लिखकर मांगा है। इसी तरह आरटीओ कार्यालय को पत्र लिखकर भी वाहनों के बारे में जानकारी मांगी है। यदि जानकारी मिलने के पहले तक ये गिरफ्तार नहीं होते है तो संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। 

नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें