Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

माँ ताप्ती मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर का कायाकल्प करने का काम शुरू कर दिया है।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता।मुलताई


  मंगलवार को ट्रस्ट के सदस्यों ने मंदिर के छत का निरीक्षण करने के साथ ऊपर हाल बनाने पर चर्चा की। ताप्ती मंदिर ट्रस्ट के महेशचंद्र पाठक, अजय यादव, चिंटू खन्ना सहित अन्य ने सिविल इंजीनियर नवीन ओमकार से मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए ड्राइंग डिजाइन तैयार करने के लिए कहा। महेशचंद्र पाठक ने बताया मंदिर की छत पर पहले टाइल्स लगी थी। बारिश में टाइल्स के बीच में से पानी का रिसाव होता था। टाइल्स को निकालकर छत को व्यवस्थित किया जा रहा है। इसके बाद मंदिर के ऊपरी हिस्से में हाल बनाया जाएगा। जिससे बाहर से आने वाले साधु संत के रूकने की व्यवस्था की जा सके। इसके साथ मंदिर की सामग्री को व्यवस्थित रखने के लिए भी कमरे बनाए जाएंगे। आमलोगों के सहयोग से मंदिर का सौंदर्यीकरण भी किया जाएगा। इसके साथ मंदिर में सालों पुरानी बिजली फिटिंग को भी व्यवस्थित किया जाएगा।  
ट्रस्ट के सदस्यों ने मंदिर के छत का किया निरीक्षण ताप्ती मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर का कायाकल्प करने का काम शुरू कर दिया है। सालों से मंदिर की मरम्मत नहीं होने से छत जर्जर हो चुकी थी। बारिश में छत से पानी टपकता था। अब ट्रस्ट छत की मरम्मत के साथ मंदिर का सौंदर्यीकरण भी करेगा। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें