Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

युवक की पुलिस थाने में पिटाई, वीडियो वायरल, अब SI निलंबित

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल




कोतवाली थाने में पदस्थ एसआई राहुल रघुवंशी द्वारा युवक के पिटाई का वीडियो वायरल होने के एसपी कार्तिकेयन के. ने मंगलवार काे एसअाई काे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। 
कोतवाली थाने के एसआई राहुल रघुवंशी ने बिना कारण एक युवक पिटाई किए जाने का मामला सामने आया था। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आहत हुए युवक ने घटना के 15 दिन बाद इसकी शिकायत एसपी से की थी। 
पीड़ित नेकराम यादव ने शिकायत में बताया कि उनके मौसा भोलाराम स्वयं की जीप सुधरवाने बैतूल लाए थे। गाड़ी का पूर्ण रूप से सुधार कार्य नहीं होने के चलते माैसा जी ने जीप मेरे प्लाॅट पर खड़ी कर दी। माैसा जी के भतीजे बलराम और राजेश जब जीप लेने उनके खंजनपुर स्थित प्लाॅट पर पहुंचे तो पीड़ित ने कहा कि यह जीप मेरे मौसा की है। गाड़ी ले जाने से मना करने पर बलराम और राजेश ने डायल 100 पर उसकी शिकायत कर दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने कोतवाली ले जाकर नेकराम की बेरहमी से पिटाई की। बलराम और राजेश ने नेकराम की बेइज्जती करने की नियत से पीड़ित के गांव एवं ससुराल में वाट्स एप ग्रुपों पर थाने में पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने अपने रिश्तेदारों में प्रतिष्ठा धूमिल होने के चलते उनके साथ हुई इस घटना के खिलाफ एसपी से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की थी। एसपी कार्रवाई करते हुए एसआई को निलंबित कर दिया। 

 थाने में एसआई के द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। युवक ने इसकी शिकायत की थी। एसआई राहुल रघुवंशी को निलंबित कर दिया है। कार्तिकेयन के., एसपी, बैतूल 

 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें