Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 12 मई 2019

कार ने 2 बाइक काे मारी टक्कर, 1 की मौत, भाई-बहन सहित 3 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 
बैतूलबाजार के पास गोराखार गांव की घटना 



आठनेर मार्ग पर गोराखार गांव के पास शनिवार सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने 2 बाइकों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि भाई-बहन सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। तेज रफ्तार में कार सवार ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद भागने के दौरान दूसरी को भी कुचल दिया। 
एएसआई बसंत मिरासे ने बताया घुड़ंगा गांव निवासी विजलेश सलामे (24) तथा बबलू धुर्वे (25) घुड़ंगा से बाइक से बैतूल आ रहे थे। गोराखार के पास बैतूल से आठनेर जा रही सफेद कार ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में विजलेश तथा बबलू घायल हो गए। दोनों को घायल करने के बाद कार सवार तेज रफ्तार से आठनेर की ओर भाग रहा था। इस दौरान बोरगांव निवासी चंद्रकुमार बर्डै (24) तथा रोशनी बर्डे (22) की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई-बहन भी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया, जहां पर डॉक्टर ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। घायल विजलेश, चंद्रकुमार बर्डे तथा रोशनी का इलाज जिला अस्पताल जारी है। बैतूलबाजार पुलिस अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। 


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें