Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 4 मई 2019

2 ने लागई फांसी, 2 ने खाया जहर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला

युवक ने बिलजी के खंभे पर लगाई फांसी

विक्रमपुर गांव में एक युवक ने बिजली के खंभे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसका मनोरोगी होना बताया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। विक्रमपुर निवासी 25 वर्षीय सुनील धुर्वे ने शुक्रवार शाम को गांव में ही एक बिजली के खंभे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया युवक पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। मनोरोगी जैसी उसकी स्थिति हो गई थी। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच हो रही है। 

नशे में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 
बैतूल| चिचोली थाने के रातामाटी बुजुर्ग में शराब के नशे में राजेश इरपाचे (28) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। 

पारिवारिक विवाद में युवक ने खाया जहर 
बैतूल| सोनाझार गांव में गुरुवार रात एक युवक ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार मनोज सिरसाम (35) ने पारिवारिक विवाद में जहर खा लिया था। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 

परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं हुई तो छात्रा ने खाया जहर 
बैतूल।शहर के भग्गूढाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक छात्रा ने नीट परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं हाेने पर जहर खा लिया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया 17 वर्षीय छात्रा दो साल से नागपुर में नीट की परीक्षा की तैयार कर रही थी। 5 मई को नीट परीक्षा होने वाली थी, लेकिन छात्रा की तैयारी अच्छे से नहीं होने के कारण उसे परीक्षा क्लीयर नहीं होने का डर था। इस डर के कारण उसने जहर खा लिया। जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 



 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें