Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 मई 2019

महिला को जिन्दा जलाया 75% जली, वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।पंखा बैतूल





बैतूल - संसुन्दा पंखा में आग लगा कर बहू को  जलाने का मामला सामने आया है। महिला 75 तक  आग से जल गई है, महिला के चेहरा , हाथ, पैर बुरी  तरह झुलस गए है। जिसे बैतूल के पंडाग्रे  हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया। पीडित  महिला के घर वालों को ससुराल वालों पर जलाने का  आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला का  पुत्र घटना का साक्षी है।

वीडियो

विस्तृत खबर

महिला 75 % झुलसी : 5 साल का बेटा बोला- बुआ ने मम्मी के बाल पकड़ पीटा और जलाया 



पति बोला- घरेलू विवाद में पत्नी ने खुद को लगाई आग, बचाने में मैं भी जला 




आमला के ससुंद्रा गांव की घटना, महिला 75% जली, 2 माह की मासूम भी झुलसी 



आमला थाने के ससुंद्रा गांव में गुरुवार दोपहर दंपती सहित 2 माह की मासूम आग में झुलस गई। 108 ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 5 साल का बेटा दक्ष साेनारे ने मीडिया काे बताया बुअा ने मां को पीटा अाैर जला दिया। वहीं 2 माह की बहन भी जली है। वहीं पति ने अपने बयान में घरेलू विवाद में पत्नी के द्वारा खुद केरोसिन डालकर आग लगाना बताया है। आग से महिला 75 फीसदी तक जल गई है। गंभीर हालत में उसका इलाज बैतूल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पति जिला अस्पताल में भर्ती है। जिला अस्पताल चाैकी से मिली जानकारी के अनुसार जली महिला के पति रामेश्वर सोनारे (28) ने चाैकी में बताया कि ससुंद्रा गांव निवासी मेरी पत्नी सरिता सोनारे (27) ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली थी। मैं बचाने गया ताे में भी आग में झुलस गया। पत्नी ने घरेलू विवाद में खुद को आग लगाई है। 

 दंपती के जलने की सूचना मिलने पर ससुंद्रा गए थे, लेकिन तब तक दंपती को अस्पताल ले जा चुके थे। प्रांरभिक जांच में महिला ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगाने की बात सामने आ रही है। बचाने में पति के दोनों हाथ जल गए हैं। परिजनों के बयान लिए जाएंगे, मामले की जांच की जा रही है। 
एसएन मुकाती, थाना प्रभारी, आमला 


बुआ ने मारपीट कर जलाया 
सरिता के 5 साल के बेटे दक्ष सोनारे ने अस्पताल की पुलिस चाैकी में मीडिया काे बताया बुआ और मम्मी में लड़ाई हुई थी। बुआ ने मम्मी को बाल पकड़कर मारा। बुआ मम्मी के ऊपर बैठ गई। फिर मम्मी को लात से भी मारा। फिर मम्मी रोने लगी इसके बाद बुआ ने मम्मी को जला दिया। मम्मी को बचाने आए पापा का हाथ भी जल गया है। 



ग्रामीण मीडिया के ग्रुप से जुड़ें नीचे JOIN पर क्लिक करें साथ ही अपने मित्रों को भी जोड़ें ताकि हर ग्रामीण भाई बहन अपने इस परिवार से जुड़ पाए।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇


ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें