Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 मई 2019

एक और हादसा, दुर्घटना में युवक की मौत एक घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।आठनेर


आठनेर 
ग्राम हिडली के लोग भीषण आगजनी की घटना से उबर भी नही पाए थे की आज रात 9 बजे के लगभग बैतूल से हिडली आ रहे एक युवक की मौत हो गई।मौत का कारण मृतक एक पिकअप गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर मे अपनी जान गवा बैठा।जबकी मृतक का साथी गंभीर घायल है।घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की यह दुर्घटना बैतूल के आगे आठनेर मार्ग पर नहर नामक स्थान पर हुई।मृतक का नाम। श्री बताया जा रहा है जिसे अपने ग्राम हिडली में भीषण आगजनी होने खबर मिलते ही वह अपने गाँव पहुचना चाह रहा था।इसी दौरान पिकअप वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में बाइक अनियन्त्रित हो गई जिसमे चालक श्री की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकी संदीप नामक युवक गम्भीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती है।पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही कर रही है।



                       नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें