Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 15 मई 2019

अचानक फटा टायर, वाहन डिवाइडर से टकराया

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल

बैतूल, (ब्यूरो)। एनएच 47 पर एक गाड़ी का अचानक टायर फटने से वह मार्ग मिस्टिक डिवाइडर से जा टकराई। प्राप्त जानकारी के अनुसार एनएच 47 पर मुलताई से बैतूल आ रहे वाहन क्रमांक एमपी 48 सी 7770 का टायर फटने से वाहन डिवाइडर पर जा टकराया बता जा रहा है कि कोई जनहानि नहीं हुई है, वाहन बैतूल के राजा सूर्यवंशी बताया जा रहा है वाहन में 4 लोग बैठे थे। सभी बैतूल के रहवासी बता जा रहे। वही बैतूल एसपी आमला से लौट रहे थे, साईखेडा थाना प्रभारी राशिद खान के साथ घटनास्थल पर निरीक्षण किया। एसपी बैतूल से घटना के विषय में चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि एनएच वालों से बात कर उक्त घटना स्थल में कई बार घटनाएं हो चुकी है और दो-तीन घटना होने के बाद में यह अत्यंत संवेदनशील क्षेत्र बन गया है, इसी कारण एनएचएआई से चर्चा कर यहां पर गति धीमी रखने वाले बोर्ड तथा इस रोड के ऊपर डामरीकरण किया जाए ताकि सड़क पर टायर की अच्छी पकड़ बन सके।

 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें