Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 10 मई 2019

ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत, वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। सारणी

सारनी मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के राखड़  डेम पर ठेके पर काम कर रहे युवक की ट्रैक्टर के  निचे दबने से मौत हो गई। युवक सारनी के वार्ड  क्रमांक 12 शांति नगर निवासी रोहित पंड्या उर्फ़  लल्लू 27 वर्ष है जो राखड़ डेम पर ट्रैक्टर से राख  उठाने का काम करता था। इसी दौरान ट्रैक्टर  पलटने से वह दब गया। घटना के बाद आसपास  काम कर रहे कामगारों ने तत्काल मोटरसाइकिल से  उसे डब्ल्यूसीएल अस्पताल पंहुचाया। किन्तु तब तक  दम तोड़ चूका था।

एम्बुलेंस मिलती तो बच सकती जान  
युवक के घटना में गंभीर घायल होने लोगों को उसे  बाइक से अस्पताल ले जाना पड़ा यदि समय पर  एम्बुलेंस सेवा और स्ट्रेचर मिला होता तो शायद  युवक की जान बचाई जा सकती थी।
वीडियो

विस्तृत खबर
सतपुड़ा पावर प्लांट के घोघरी राख डेम में एश पाइप लाइन का काम करते समय एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में पलट गया। इससे ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक घर का इकलौता बेटा था। घटना के समय पाइप लाइन की शिफ्टिंग का काम चल रहा था। 
जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब 2.30 बजे घोघरी गांव के राख डेम में पाइप लाइन का काम किया जा रहा था। पाइप लाइन शिफ्टिंग के लिए ट्रैक्टर-ट्राॅली का उपयोग हो रहा था। ट्रैक्टर ड्राइवर शांतिनगर निवासी रोहित पिता सुरेंद्रु पंड्या (25) शिफ्टिंग कर रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर डेम के किनारे बने नाले में गिर गया। इसके नीचे रोहित दब गया। साथी उसे करीब पड़ने वाले डब्ल्यूसीएल के अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। रोहित डब्ल्यूसीएल से रिटायर सुरेंद्रु पंड्या का इकलौता पुत्र है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर शव का पीएम कराया। टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। ठेकेदार के बयान लिए जा रहे हैं। 



ग्रामीण मीडिया के ग्रुप से जुड़ें नीचे JOIN पर क्लिक करें साथ ही अपने मित्रों को भी जोड़ें ताकि हर ग्रामीण भाई बहन अपने इस परिवार से जुड़ पाए।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें



 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें