Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 5 मई 2019

लोकसभा उमीद्वार डी डी उइके से ग्रामीण मीडिया की सीधी बात

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल

लोकसभा चुनाव बैतूल हरदा संसदीय  चुनाव का महाकुंभ अब अपने अंतिम छोर पर है जिसमे कल मतदाता 6 मई को अपना मतदान देंगें। ग्रामीण मीडिया के कार्यक्रम जाग मतदाता अब तेरी बारी आई है कि कड़ी में भाजपा प्रत्याक्षी डी.डी. उइके जी से सीधी बात। उइके जी ने 4 भाषाओँ में मतदाता से अपील भी की वीडियो में देखें।

वीडियो

वीडियो खुलने में समय लग सकता है 


मतदाता के लिए जानकारी
साफ़ फोटो देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें-




ग्रामीण मीडिया के सभी मतदाता से मांग स्व विवेक से मतदान अवश्य करें और मतदान को सफल बनायें और अपना भविष्य उज्जवल बनाये।


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें