Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 12 मई 2019

ग्राम दुनावा में नीबू के पैसे मांगने पर मारपीट मामला पहुंचा थाने

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

मैं ग्राम दुनावा रहता हूं मजदूरी करता हूं बस स्टैंड दुनावा मे गुपचुप की दुकान चलाता हूं कि दिनांक 10.05.19 को शाम करीबन 6.00 बजे राजा बारंगे एवं सुरेश पवार दोनो मेरी दुकान पर आये और नीबूं उठाकर ले जाने लगे तो मैने उनसे नीबू के पैसे मांगे तो मुझे मादर चोद बहन चोद की गाली बकते हुए कहने लगे कि काहेका पैसे चाहिये तेरो को मैने का नीबू लिया है उसके पैसे दो तो मुझे हाथ मुक्के से मारपीट किये जिससे मेरे बांये गाल पर लगा था ये दोनो काफी शराब पीये हुए थे मेरा गुपचुप का ठेला एवं कांच का शोकेश हाथ से तोड दिया जिससे उसके बांये हाथ मे भी चोट लगकर खून निकला था झूमा झटकी मारपीट होते देख लेखराम साहू ने आकर बीच बचाव किया इतने मे दोनो जाते जाते बोलने लगे कि अगर तूने यहां दुकान लगाया तो तुझे जान से खत्म कर देंगे ये बात मनोज एवं प्रहलाद ने देखा एवं सुना है । मेरा सोकेश तोडने से करीबन 10 हजार रूपये का नुकसान हुआ है । रिपोर्ट करता हूं कार्यवाही की जाये । प्रार्थी का मेडीकल परीक्षण कराया गया है । रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना मे लिया गया ।

। नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें