Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 28 जून 2019

बैतूल जिला, 4 मौत क्लिक कर पढ़ें विस्तृत खबर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल जिला 



बैतूल जिले में पिछले कुछ घंटों में अलग अलग जगह 4 मौत हुई, पढ़िए नीचे विस्तृत खबरें

हाईवे पर पैदल जा रहे अज्ञात युवक काे वाहन ने मारी टक्कर, माैत 
मुलताई| नेशनल हाईवे पर भिलाई गांव के पास बुधवार रात को वाहन की टक्कर से पैदल जा रहे अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के पास से पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो पाई है। हाईवे पर अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। घायल को पड़ा देखा तो राहगीरों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। जब तक ग्रामीण पहुंचे घायल की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया। मृतक की उम्र लगभग 35 साल है। पुलिस ने बताया मृतक के शरीर पर गुलाबी बनियान और नीली अंडरवियर है। 

मलोलखापा गांव में बीमारी से तंग व आर्थिक रूप से परेशान बुजुर्ग किसान ने लगाई फांसी
बेटाें ने कहा - पिछले 3 साल से खेत में पैदावार नहीं हाेने से भी थे परेशान 
मलोलखापा गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग किसान ने घर के पास स्थित झोपड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पड़ोसी ने बुजुर्ग को फांसी पर झुलता देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी।  मंशाराम कुमरे का शव मकान के पास स्थित दामू की झोपड़ी में लटका हुआ मिला। मंशाराम ने झोपड़ी में लगी लकड़ी में चादर का फंदा बनाकर फांसी लगाई। मंशाराम के पुत्र हेमराज कुमरे और धनराज कुमारे ने बताया बुधवार रात को पिता मंशाराम ने परिवार के साथ भोजन किया। इसके बाद सभी सो गए। रात में पिता कब उठे और झोपड़ी में जाकर कब फांसी लगा ली पता ही नहीं चला। सुबह पड़ोसी ने पिता के झोपड़ी में फांसी पर लटके होने की जानकारी दी। हेमराज और धनराज ने बताया पिता मंशाराम पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। हाथ पैर में सूजन और पेट दर्द की समस्या से परेशान थे। जिनका उपचार भी चल रहा था। पिता अक्सर बीमारी और आर्थिक रूप से परेशान रहते थे। पिछले तीन साल से खेत में पैदावार भी नहीं हो रही थी। जिससे भी वह परेशान रहते थे। संभवत: इन सब कारणों के चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। 

इलेक्ट्रिक राड से पानी गर्म करते समय युवक को लगा करंट, मौत  
शहर के लोहिया वार्ड में एक युवक को पानी गर्म करते समय करंट लग गया। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। गंज के एएसआई जुगल किशोर ने बताया लोहिया वार्ड निवासी दीपक पिता फंुदलाल धुर्वे (30) सुबह घर पर इलेक्ट्रिक राड लगाकर पानी गर्म कर रहा था। बिजली के तार लगाते समय उसे करंट लग गया। एएसआई जुगल किशोर ने बताया घटना की जांच की जा रही है।

नाला कूदने के दौरान घायल हुआ युवक, मौत  
बैतूल| आमला में एक युवक नाला कूदने के दौरान घायल हो गया था। उसे परिजनों ने पाढर अस्पताल में भर्ती किया था, जहां उसकी मौत हो गई। आमला निवासी आसिफ पिता मो. इकबाल बुधवार रात घर के सामने नाला कूद रहा था। उसने छलांग लगाई और दूसरी ओर पहुंचकर गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इलाज के दौरान पाढर अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हाईवे पर अनियंत्रित हुई कार 50 फीट दूर जाकर खेत में पलटी   

मुलताई | नेशनल हाईवे पर मोही गांव के पास गुरुवार शाम 7 बजे तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर 50 फीट दूर जाकर पलट गई। घटना में कार में सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। राजीव नगर भोपाल निवासी भारत चंदेल (42), रंजना पति भारत चंदेल (36) और संदीप पिता रामकिशोर चंदेल (24) कार से नागपुर से भोपाल जा रहे थे। मोही के पास कार अनियंत्रित होने से हाईवे किनारे लगे खंभों से टकराते हुए 50 फीट दूर खेत में जाकर पलट गई। कार के पलटते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने सभी को कार से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस को जानकारी दी। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। भारत को कंधे, हाथ में, रंजनी को हाथ में और सचिन को हाथ और पैर में चोट आई है। मौके पर ही 108 एंबुलेंस ने तीनों का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद तीनों निजी वाहन से भोपाल रवाना हो गए। 

कुछ अन्य समाचार 

घर से गुम हो गई बालिका, मोहल्ले के युवक पर भगाने का शक  
सारनी | शहर की सुपर ई कॉलोनी में रहने वाली एक 11वीं की छात्रा गुरुवार को घर से गुम हो गई। मामले में परिजनों ने मोहल्ले के एक युवक पर शक जाहिर किया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। गुम बालिका की मां ने थाने में आकर इस मामले की रिपोर्ट लिखाई। मां ने बताया छोटी और बड़ी बेटी दोनों घर पर थीं। पति-पत्नी काम पर गए हुए थे। इसी दौरान बड़ी बेटी गुम हो गई। उसके पास का मोबाइल भी बंद है। मोहल्ले के एक लड़के पर उन्होंने शक जाहिर किया है। उस लड़के का नंबर भी बंद आ रहा है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। टीआई महेंद्रसिंह चौहान ने बताया बालिका को खोजने के लिए एक टीम बनाई है। 

बेलोंड में बिजली के तारों पर गिरा पेड़, क्षतिग्रस्त  
मानसून की शुरुआत में तेज हवा के साथ पेड़ गिर रहे हैं। बुधवार को राजडोह में पेड़ गिर गया था, गुरुवार को बेलोंड में पेड़ गिरने से बिजली सप्लाई बाधित रही। सुधार के दौरान शहर में भी आंशिक रूप से बिजली सप्लाई प्रभावित हुई थी। बेलोंड में दोपहर बाद हवा चलने के कारण एक पेड़ गिर गया। इससे चार पोल क्षतिग्रस्त हो गए। बेलोंड और आस-पास के क्षेत्रों में पांच से छह घंटे बिजली सप्लाई प्रभावित रही। केबल सुधार के बाद लाइन चार्ज हुई। इसे शहर के कई क्षेत्रों में बिजली की ट्रिपिंग भी हुई। जेई राजेश हारोड़े ने बताया बड़ा पेड़ हटाकर लाइन री-स्टोर करने में टाइम लगा।

प्रतिबंध के बाद भी रात में छोटे तालाब से पकड़ी जा रही मछली  
मुलताई| ताप्ती सरोवर और छोटे तालाब से मछली पकड़ने पर नगर पालिका ने प्रतिबंध लगाकर रखा है। इसके बाद भी रात के समय छोटे तालाब में जाल डालकर मछलियां पकड़ी जा रही है। इससे लोगों में आक्रोश है। बुधवार रात को नपाकर्मियों के साथ लोगों ने छोटे तालाब से मछली पकड़ने का जाल निकालकर नष्ट किया। नपाकर्मी श्याम सेवतकर, महेश दवंडे, निक्की कुरवाड़े, छोटू ठाकुर, सोहन वर्मा, राकेश उइके आदि ने रात 11 बजे छोटे तालाब में कुछ तैरते हुए देखा। तालाब के घाट पर पहुंचे तो मछली का जाल बंधा हुआ था। 


 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें