Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 23 जून 2019

गर्भवती विक्षिप्त युवती मिली, साथ ही अन्य समाचार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


गर्भवती विक्षिप्त युवती मिली
बैतूल। सदर इटारसी रोड पर रहने वाली एक मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती को बैतूल सांस्कृतिक समिति ने जिला अस्पताल पहुंचाया है। युवती की जांच में उसे छह माह का गभ है। युवती शराब के नशे में थी और 10-20 रुपए के नोट थे। अब सवाल यह उठता है कि उसे शराब कौन पिलाता है। युवती के साथ बलात्कार किसने किया। वन स्टाप सेंटर प्रभारी अनामिका तिवारी द्वारा मानसिक रोगी युवती का प्रकरण तैयार किया जा रहा है। महिला सशक्तिकरण अधिकारी राधेश्याम वर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा युवती को मेडिकल बोर्ड के सामने पेश करने के बाद केस डायरी सीजीएम के पास यदि पेश करती है तो उपचार के लिए युवती को ग्वालियर भेजने के आदेश हो सकते है।

तीन निरीक्षकों का बैतूल स्थानांतरण
बैतूल . पुलिस मुख्यालय से जारी तबादला सूची में बैतूल जिले को तीन निरीक्षक मिले है जबकि इस फेरबदल में बैतूल से किसी अन्य निरीक्षक को दूसरी जगह नहीं भेजा गया है। इनमें रत्नाकर हिंगवे, महिला थाना जबलपुर से, दादू सिंह टेकाम जिला विशेष शाखा भोपाल से और आदित्य कुमार सेन थाना लामटा जिला बालाघाट से बैतूल पदस्थ किए गए हैं।


सिम खरीदने के लिए पिता ने नही दिए पैसे, बेटे ने खाया जहर
जहर खाने के दो किलोमीटर पानी लेने गया था किशोर 
बैतूल। पिता द्वारा मोबाइल सिम खरीदने के लिए बेटे को 50 रुपए नहीं दिए गए। बेटे को यह बात इतनी बुरी लगी कि उसने जहर खा लिया। बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम चिखलीमाल क है। ग्राम चिखलीमाल निवासी 17 वर्षीय रुपेश (परिवर्तित नाम) ने शुक्रवार को दोपहर में गेहूं की फसल में डालने वाला थाइमेट (कीटनाशक) पी लिया। रुपेश को गंभीर हालत में शाम को पांच बजे जिला अस्पताल में भर्ती किया है। रुपेश के पिता ने बताया कि बेटे ने मोबाइल में सिम डालने के लिए पचास रुपए मांगे थे। रुपेश से बाजार से आकर पैसे देने के लिए कहा था। ऐसा कहकर बाजार चला गया। दो घंटे बाद पता चला कि रुपेश गांव के ही पास खेत में बेहोश पड़ा है। खेत में राजेश गांव से लगभग दो किमी दूर | मोटरसाइकिल से पानी लेने गया था और यहां बेहोश होकर गिर गया था। सूचना मिलने पर तत्काल खेत में पहुंचा और 108 को फोन लगाया। फोन नहीं लगने पर निजी वाहन से हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल में भर्ती किया है। 
घर में सबसे छोटा है
मुकेश  मुकेश के पिता खेती करते हैं। रुपेश का एक भाई और दो बहन है। राजेश घर में सबसे छोटा है। कक्षा सातवीं तक पढ़ाई करने के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया। पिता ने बताया कि राजेश घर में सबसे छोटा है।
इनका कहना
 मोबाइल सिम के लिए बेटे ने 50 रुपए मांगे थे। पिता ने पैसे नहीं दिए तो बेटे ने जहर खाया है। संबंधित थाने को सूचना दी है।  एसके वर्मा, प्रभारी पुलिस चौकी जिला अस्पताल बैतूल

युवती ने खाया जहर,मौत 
बैतूल. चिचोली थाना के ग्राम बारंगावाड़ी निवासी नर्सिंग की तैयारी कर रही युवती ने अज्ञात कारणों से थाइमेट (कीटनाशक) पी लिया। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 20 | वषीय कंचन पिता संतलाल यादव निवासी बारंगावाड़ी ने शुक्रवार को अपने ही घर में थाइमेट पी लिया। कंचन को उल्टी हुई तो उसे चिचोली अस्पताल ले जाया गया। यहां से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार सुबह शव का पीएम किया है। परिजनों द्वारा युवती की मौत किन कारणों से हुई है,इस संबंध में कुछ नहीं बताया जा रहा है। पुलिस को थाइमेट खाने की सूचना मिली है। कंचन नर्सिंग टेस्ट की तैयारी कर रही थी।

आष्टी में खेत में पेड़ पर रस्सी से लटका मिला का शव 
आठनेर।  आष्टी गांव में एक अधेड़ ने अपने खेत में लगे पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मृतक मांडू कुमरे 45 साल अपने 15 वर्षीय पुत्र के साथ अकेला रहता था। पत्नी की माैत पहले हाे चुकी थी। टीआई अजय मरकाम ने बताया कि गांव से 2 किलोमीटर दूर मृतक अपने खेत में झोपड़ी बनाकर रहता था। शनिवार दोपहर उसका शव खेत के पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। इसकी जानकारी मिलने पर शव उतारकर पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण फांसी लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हाे सका है। पूछताछ के बाद ही कुछ सामने आ सकेगा। 


23 जून, बैतूल जिला सभी प्रमुख समाचार



 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें