Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 9 जून 2019

दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में दूल्हे के भाई सहित तीन की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । रानीपुर 

  • अंधे मोड़ पर बेकाबू हुई बाइक यात्री प्रतीक्षालय में जा घुसी 
  • चिकली पाजर गांव में शादी समारोह से गुवाड़ी गांव वापस आते समय हुआ  हादसा 
  • डॉक्टर बाेले, पीएम की रिपोर्ट का नहीं कर सकते खुलासा
  • शराब की आ  रही थी बदबू  


रानीपुर  शनिवार काे तड़के 3.30 बजे शादी की खुशी मातम में बदल गई । शादी समारोह से वापस गुवाड़ी गांव लौटते समय एक बाइक रानीपुर बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार तीनाेंं युवकों की माैके पर माैत हाे गई । दुर्घटना के बाद तीनों बाेरी की तरह एक के ऊपर एक जम गए थे। इनमें एक युवक दूल्हे का सगा भाई, दूसरा काका का लड़का और  तीसरा उसका दोस्त था। तीनों का सुबह घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पीएम हुआ । तीनों मृतकाें के शरीर से शराब की बदबू आ  रही थी। अब रानीपुर पुलिस जांच कर रही है।  शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे अंधे माेड़ पर हुई घटना, तीनों करते थे मजदूरी |  



घाेड़ाडाेंगरी ब्लाॅक की गुवाड़ी पंचायत के शंकर कुमरे के बेटे छाेटेलाल की बारात चिकली पाजर गांव के किशाेरी पंद्राम के यहां पर शुक्रवार की शाम काे बारात पहुंची थी। रात में फेरे हो चुके थे। तभी दूल्हे का भाई गाेलू कुमरे पिता शंकर कुमरे (23), उसके काका का बेटा संजय (24) व दोस्त रामबिकेश (24) रात में एक बाइक से वापस गुवाड़ी जा रहे थे। शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे रानीपुर बस स्टैंड के पास अंधे माेड़ पर उनकी तेज रफ्तार बाइक यात्री प्रतीक्षालय की दीवार में जा घुसी। टक्कर जोरदार हाेने से तीनों की माैके पर ही माैत हाे गई । तीनों बाेरी की तरह एक दूसरे पर जम गए थे। बाइक रामबिकेश चला रहा था। शनिवार सुबह लाेगाें ने देखा ताे इसकी सूचना रानीपुर थाने और  परिजनों काे दी। पुलिस ने जांच के बाद तीनों के शव घोड़ाडोंगरी पीएम करने भेजे। 
रानीपुर। बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय से टकराई बाइक पर सवार तीनों युवकों की माैके पर माैत। 


अंधा माेड़ बना माैत की वजह 
तीनाें युवक की माैत की वजह रानीपुर बस स्टैंड का अंधा माेड़ है। यहां पर पिछले दिनाें में कर्इ हादसे हाे चुके हैं। संताेष जावलकर व गांव के सौरभ उइके ने बताया कि इसके पहले भी इस माेड़ पर गंभीर हादसे हुए हैं। एक अंडे से भरी पिकअप अंधे माेड़ के कारण यात्री प्रतीक्षालय से टकरा गई  थी। रात के समय अंधा माेड़ नजर नहीं आता है और  तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित हाेकर इससे टकरा जाते हैं। इन युवकों से बाइक माेड़ हाेने से कट नहीं पाई हाेगी और  वे यात्री प्रतीक्षालय से टकरा गए।


 
अभी पीएम रिपोर्ट आना  है बाकी 
घाेड़ाडाेंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने तीनों युवकों के शव का पीएम किया। डॉक्टर का कहना है कि पीएम रिपोर्ट पुलिस काे दी जाएगी। हालांकि सूत्राें का कहना है कि मृतक युवकों के पास से शराब की बदबू आ  रही थी। इधर रानीपुर पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है। उनका कहना है कि पीएम रिपोर्ट आ ना बाकी है। 
दुर्घटना की जांच की जा रही है 

 यात्री प्रतीक्षालय से बाइक टकराने से बाइक पर सवार तीनों युवकों की माैके पर ही माैत हाे गई है। यहां पर एक अंधा माेड़ है। यहां अाए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। संभवत: अंधा माेड़ के कारण हादसा हुअा है। किस कारण दुर्घटना हुई है इसकी जांच की जा रही है। 
-हेमंत पांडे, प्रभारी, रानीपुर थाना 




 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------विज्ञापन----------------- 2.>NNTC नवनिर्माण ट्रेडिंग कंपनी, "NNTC आओ रोजगार से धन कमाओ", हमारा पता- इंदिरा गाँधी वार्ड, मंत्री जी सुखदेव पांसे के निवास के पास नागपुर नाका मुलताई नंबर-8458973810, हमारे कई प्रकार के पैकेज उपलब्ध हैं वे भी मात्र 1100 रूपये में - इन पैकेज में आपको बहुत सी सामग्री कम दामों में उपलब्ध है| एक बार सेवा का मौका अवश्य दें| ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- 
नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें